यूपी में ग्राम पंचायत के चुनाव को लेकर प्रत्याशी कर रहें इन धमकियों का उपयोग, देखिए यह वीडियो

बागपत : यूपी में ग्राम पंचायत चुनाव की तारीखों की अभी घोषणा भी नही हुई है लेकिन गांवों में चुनाव प्रचार का दौर शुरू हो गया है. बागपत में एक करोड़ खर्च करने वाले प्रधान प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसने चुनाव प्रचार के दौरान एक करोड़ रुपए खर्च करने का दावा किया है.

सारा-सुशांत के रिलेशन को लेकर कंगना का बड़ा खुलासा कहा, “लोगों ने सुशांत के चरित्र का चीरहरण…”

मंच से घोषणा करते हुए प्रधान पद प्रत्याशी ने कहा कि अगर रुपयो से चुनाव लड़ा जाता है तो उनकी एक करोड़ की संपत्ति है और वह चुनाव में एक करोड़ रुपए खर्च करने की क्षमता रखते  है और विपक्षी प्रत्याशी के हर तरीके से छक्के छुड़ा देंगे . वही प्रत्याशी ने  कहा कि अगर गोली के दम पर प्रधान बना जाता है तो कोई भी तीन हजार का तमंचा लेकर आदमी को सड़क पर फोड़ सकता है.

दरअसल यह वायरल वीडियो बडौत कोतवाली के हिलवाड़ी गांव का है . जहां दो दिन पहले रविन्द्र कश्यप नाम के प्रधान प्रत्याशी चुनाव सभा कर रहे थे. उन्होंने सभा मे लोगो को लालच देते हुए कहा कि एक करोड़ की क्षमता है .चुनाव में एक करोड़ रुपए खर्च किये जायेंगे साथ ही कहा कि वो अपने विपक्षियों के हर तरीके से छक्के छुड़ा देंगे। अजीबो गरीब दावे करते हुए प्रधान प्रतियाशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नोट : यह वीडियो एक वायरल वीडियो हैं। द यूपी खबर इस कथित वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button