यूपी: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार में हुआ गैंगरेप

लखनऊ। उन्नाव और कठुआ के बाद नोएडा को लखनऊ से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर एक 20 साल की लड़की से गैंगरेप की खबर सामने आई है. आरोप है कि दो लोगों ने लड़की से चलती कार में बलात्कार किया. ये लोग पीड़ित लड़की को घर ड्रॉप करने जा रहे थे.

आरोप है कि इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाले सलमान ने नोएडा की एक लड़की को लिफ्ट ऑफर की. सलमान लड़की को 15 दिन से जानता था. सलमान इससे पहले भी लड़की को उसके घर छोड़ चुका था. लड़की मेरठ की रहने वाली है और नोएडा में काम करती है. लड़की नोएडा एकसप्रेस वे के पास घर जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी. सलमान ने आकर लड़की को लिफ्ट ऑफर की.

लड़की पिछले कुछ दिन से सलमान को जानती थी तो वो गाड़ी में बैठ गई. सलमान ने ग्रेटर नोएडा के रास्ते में अपने साथी साजिद को लिया इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और मथुरा के रास्ते में छोड़ दिया. आरोपियों ने गाड़ी के शीशे काले किए थे. पर्दे लगा रखे थे और तेज म्यूज़िक बजाया था, ताकि पीड़िता की आवाज सुनाई न दे. लड़की ने इसके तुरंत बाद 100 नंबर डायल किया. जिसके चलते पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर सूजन है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button