ये क्या! माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस ने किया खुलासा, मेरे लिए काफी शर्मनाक…

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस जैक्सन का कहना है कि वह अपने पिता की तरह ‘मूनवॉक’ नहीं कर सकते। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, प्रिंस वीडियो म्यूजिक प्रॉड्यूसर के तौर पर म्यूजिक जगत से जुड़े हुए हैं। प्रिंस का कहना है कि उनके पास सिंगर बनने का कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए वह म्यूजिक प्रॉड्यूसर बनें।

प्रिंस ने एक ब्रिटिश टीवी शो को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘ मेरे अंदर मेरे पिता वाली कोई भी क्वॉलिटी नहीं है। मैं उनकी गा नहीं सकता। न ही नाच सकता हूं। मैं वह कुछ नहीं कर सकता, जो मेरे पिता माइकल जैक्सन किया करते थे। इन्होंने अपनी सिंगिंग और डांस से ही अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। दुनिया में सिर्फ अपनी खास मूनवॉक के लिए ही फेमस हो गए थे। लेकिन मैं इनमें से कुछ नहीं कर सकता। मैंने ‘मूनवॉक’ करने की कई बार कोशिश की लेकिन मैं उसे सही से करने में कामयाब नहीं हो पाया। मेरी मूनवॉक देखने में  काफी भद्दी लग रही थी जो कि मेरे लिए काफी शर्मनाक था।’

बता दें कि माइकल के बेटे प्रिंस 20 साल के हैं। इतनी कम उम्र में म्यूजिक प्रॉड्यूसर बनना भी कोई साधारण काम नहीं है। प्रिसं के पिता माइकल जैक्सन 2009 में चल बसे थे और उस टाइम प्रिंस 12 साल के थे। और तब से बिना पिता के ही अकेले जीवन जी रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button