ये है असल ज़िंदगी का ‘हथोड़ा त्यागी’, ऐसे लेता था दूसरों की जान

कुछ समय पहले अमेज़न प्राइम में आई वेब सीरीज पाताल लोक का प्रसिद्ध चरित्र 'हथोड़ा त्यागी' के बारे में वो सभी लोग जानते होंगे जिन्होंने

कुछ समय पहले अमेज़न प्राइम में आई वेब सीरीज पाताल लोक का प्रसिद्ध चरित्र ‘हथोड़ा त्यागी‘ के बारे में वो सभी लोग जानते होंगे जिन्होंने यह वेब सीरीज देखी है, और जिन्होंने नहीं देखी आज हम उनको ऐसे ही एक असली के हथोड़ा त्यागी के बारे में बताएंगे। हथोड़ा त्यागी वो शख्स था जो इंसान को हथोड़े के बल से जान से मार देता था। एक ऐसा ही शख्स हिसार में भी देखने को मिला जिसने दो लोगों को हथोड़ा से मारकर उनकी जान ले ली। फिलहाल हत्यारा पुलिस के हाथों धरा जा चुका है। पकड़ा गया आरोपी 28 साल का शादीशुदा व्यक्ति है। हत्या करने वाला यह आरोपी नशा करने का आदी है और नशे के पैसों के लिए उसने हत्या करने का सिलसिला शुरू किया।

जब आरोपी से पूछा गया तो उसने बताया की उसने थ्रिलर बेब सीरीज, एक्शन मूवी और सीरियल देखकर नशे की पूर्ति के लिए अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो चौका देने वाले सच सामने आएं। यह शख्स मात्र 200 रूपए रोजाना के लिए हत्याएं करता था। आरोपी ने ये भी कबूल किया है कि भविष्य में उसने काबरेल और न्योली कला में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रखी थी।

वहीँ पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा की माने तो आरोपी को एएसपी उपासना सिंह डीएसपी अशोक कुमार और एसएचओ मनोज कुमार के नेतृत्व में बनाई गई तीन अलग अलग टीमों ने काबू किया है। पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी पहले नशा और नहरी पानी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। उसने जेल में रहते हुए ही बड़े अपराध करने के बारे में सीखा और साथ ही साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज को देख कर अपराध करने का तरीका सीखा।

अपराधी काफी होशियार और चालाक था और खुद के नहीं पकड़े जाने के लिए सभी बातों का ध्यान रखा था लेकिन पुलिस ने साइंटिफिक तरीके से काम करते हुए आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करके उसका रिमांड लेगी और पुलिस के पास पर्याप्त सुबूत हैं। जिनके आधार पर अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button