‘योगी की छाती पर चढ़ कमलेश तिवारी को मारा, अब मोदी की छाती पर चढ़ तुझे मारेंगे’

लखनऊ / नॉएडा। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या के बाद अब एक और हिंदूवादी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक नोएडा में हिंदूवादी नेता और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि बुर्के में आई एक महिला ने अमित जानी के सेक्टर-15 स्थित कॉरपोरेट हाउस में गार्ड को धमकी भरा लिफाफा दिया था। अमित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचकर जाँच शुरू कर दी है।

नोएडा सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यूपी पुलिस ने इस संबंध में बताया कि अमित जानी की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि रविवार (अक्टूबर 20, 2019) शाम को वह सेक्टर-15 स्थित कॉरपोरेट हाउस में थे। तभी ऑटो से एक महिला आई, जो कि बुर्के में थी। उसने गेट पर आकर घंटी बजाई। गार्ड ने दरवाजा खोला तो महिला ने एक लिफाफा देते हुए कहा कि इसे अमित जानी को दे देना। गार्ड ने अमित जानी को लिफाफा दिया।

अमित का कहना है कि जब उन्होंने लिफाफा देखा तो उसमें उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला। उसमें लिखा था, “कमलेश तिवारी के बाद अब तुम्हारा नंबर है। योगी की छाती पर चढ़कर कमलेश को मारा था, अब मोदी की छाती पर चढ़कर तुझे मारेंगे।” इसकी जानकारी अमित जानी ने पुलिस को दी।

Amit Jani@AmitJaniIND

@sspnoida @noidapolice @Uppolice @dgpup @HomeDepttUP @UPGovt @HMOIndia @myogiadityanath @igrangemeerut @igrangemeerut @PMOIndia कमलेश तिवारी के बाद तेरा नंबर है, पत्र लिखकर मुझे धमकाया गया है, मेरा निवेदन है कि मुझे मेरे खर्चे पे ही सही, लेकिन सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए

62 people are talking about this

अमित जानी ने भी इस धमकी भरे पत्र की जानकारी देते हुए सुरक्षा की माँग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, “कमलेश तिवारी के बाद तेरा नंबर है, पत्र लिखकर मुझे धमकाया गया है, मेरा निवेदन है कि मुझे मेरे खर्चे पर ही सही, लेकिन सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।”

उल्लेखनीय है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार (अक्टूबर 18, 2019) को हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के सिलसिले में सूरत के रहने वाले फैजान पठान, मौलाना मोहसिन शेख और राशिद अहमद पठान गिरफ्तार किए गए हैं। संदिग्ध हत्यारों की पहचान अशफाक और मोईनुद्दीन के तौर पर की गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button