राऊत के अटपटे बयानों से भाजपा नाराज, मुख्यमंत्री से मिले शिवसेना नेता

sen shivडॉ इब्राहीम जहगीरदार /ओम प्रकाश पांडे

मुंबई। भाजपा गुरुवार को अपने सहयोगी गठबंधन शिवसेना के साथ संबंधों में बढ़ते तनाव के बीच रिश्ते बरकरार रखने की संभावनाएं तलाशेगी। शिवसेना सांसद संजय राऊत के प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री फडणवीस को लेकर दिए बयानों को लेकर भाजपा में गहरी नाराजगी है। हालांकि शिवसेना के मंत्री तनाव कम करने के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिले।

इस बैठक में इन मंत्रियों ने लगे हाथ भाजपा के मंत्रियों की शिकायत भी मुख्यमंत्री से की। कैबिनेट की बैठक के बाद शिवसेना के मंत्रियों सुभाष देसाई, दीपक सावंत, दिवाकर रावते, रामदास कदम और राज्यमंत्री रवींद्र वायकर ने मुख्यमंत्री फडणवीस से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार इस दौरान शिवसेना के मंत्रियों ने अपने मंत्रियों-विधायकों के कार्य नहीं होने को लेकर शिकायत की।

शिवसेना का आरोप है कि भाजपाई मंत्री शिवसेना विधायकों के काम नहीं करते। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा। मुख्यमंत्री ने उनकी यह शिकायत दूर करने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों के मुताबिक फडणवीस ने शिवसेना के मंत्रियों को कठोर शब्दों में राऊत के बयानों पर अपनी आपत्ति दर्ज करा दी।

मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि भविष्य में इस तरह की बयानबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राऊत ने पहले फडणवीस को महाराष्ट्र की समझ न होने की बात कही और दादरी कांड पर मोदी के दिए बयान के लिए उन्हें यह कहते हुए लपेट लिया कि गोधरा और अहमदाबाद से विश्व में पहचान बनाने वाले दुर्भाग्यवश सा बयान दे रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button