राजद नेता का बड़ा बयान- लालू का एक बेटा फालतू, अच्छे वाले को फंसा दिया गया

पटना। राजद नेता और अररिया से सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि लालू का एक लड़का फालतू है। जो अच्‍छा लड़का है, उसको सुशील मोदी ने फंसा दिया है।

नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद नेता ने कहा कि यह सरकार ज्‍यादा दिन नहीं चलेगी। नीतीश और नरेंद्र मोदी दोनों का डीएनए एक हीं है।

नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़कर चले जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि धोखा देना नीतीश कुमार की पुरानी आदत है। नीतीश कभी किसी के प्रति आज तक वफादार नहीं हुए हैं। वे पुराने धोखेबाज हैं। जिस पत्तल में खाते हैं, उसे में छेद करते हैं।

राजद नेता ने आगे कहा कि हमले लालू यादव को पहले ही समझाया था कि नीतीश कुमार से सावधान रहे। लेकिन उन्‍हें समझ में नहीं आया। हम दरबारी तो हैं नहीं, कि सुबह-शाम एक ही बात बोलते रहेंगे।

बता दें कि नीतीश कुमार द्वारा इस्‍तीफा देने के बाद एनडीए में शामिल होकर सरकार बनाने से राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि जबतक नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों इस्तीफा नहीं दे देते तबतक हम विधानसभा नहीं चलने देंगे।

वहीं राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि तुम्बा फेरी यानि कभी इसके साथ और कभी उसके साथ जाना नीतीश की पुरानी आदत है। 17 साल से बीजेपी के साथ रह रहे थे और फिर उन्हें छोड़कर हमारे पास चले आए और अब देखिए मौका मिला नहीं कि फिर बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button