राजनीतिक विश्वसनीयता खो चुके हैं नीतीश, तेजस्वी ने सोचकर दिया होगा बयान: तारिक अनवर

पटना। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने आज कहा कि नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी पर लोग विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि वे अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो चुके हैं. तारिक अनवर ने कहा कि नीतीश जी के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कोई भी फैसला होगा तो बिहार के भीतर महागठबंधन में आरजेडी के सबसे बड़े दल होने के नाते उसकी राय अहमियत रखती है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने जो बयान दिया है वह सोच समझकर दिया होगा.

तारिक अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापसी को लेकर निर्णय सभी घटक दलों को विश्वास में लेकर ही किया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोग नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापसी पर विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि महागठबंधन से निकलकर दूसरे गठबंधन में चले जाने से राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर उनकी छवि धूमिल हुई है.

इसके अलावा तारिक अनवर ने केंद्र सरकार पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने का वादा कर उससे मुकरने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसको लेकर उनकी पार्टी केंद्र पर दबाव बनाने के लिए आगामी अगस्त महीने के अंत में दिल्ली में धरना देगी. गौरतलब है कि नीतीश कुमार के लालू यादव को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर उनके महागठबंधन में वापसी को लेकर अटकलें लगायी जाने लगी थीं. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी राहुल गांधी से बात हो गई है और नीतीश कुमार को महागठबंधन में नहीं शामिल किया जाएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button