राजस्थान: कार को पास नहीं मिला तो BJP MLA के बेटे ने की पिटाई

इस देश में नेताओं और मंत्रियों के रिश्तेदार किस तरह खुले आम गुंडागर्दी करते हैं, इस से हर कोई अवगत है. और चयनित नेताओं के रिश्तेदारों की ऐसी हरकतों के वीडियो वायरल होना भी आम ही हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक विधायक का बेटा अपने गुंडों के साथ खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक स्कॉर्पियो कार एक स्विफ्ट को ओवरटेक कर बीच सड़क पर रुक जाती है. उसमें से सफेद कपड़ों में एक युवक उतरता है. और पीछे रुकी हुई कार में बैठे व्यक्ति को गाड़ी में से बाहर निकाल कर बुरी तरह पीटना शुरू कर देता है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक पीटने वाला युवा बांसवाड़ा के विधायक और बीजेपी नेता धन सिंह रावत का बेटा राजा है.  जिसका कहना है कि स्विफ्ट गाड़ी वाले ने विद्युत नगर कॉलोनी में उसे ओवरटेक नहीं करने दिया. इसलिए उसने उसे रोक कर पीटा. विधायक पुत्र की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ANI

@ANI

: Banswara BJP MLA Dhan Singh Rawat’s son Raja, thrash a man after he (man) allegedly did not let his (Raja’s) vehicle pass in Banswara’s Vidyut Colony. He overtakes the man’s car, blocks the way & thrashes him. (CCTV Footage of June 1, 2018)

विधायक पुत्र ने एक बार उस युवक को पीटने के बाद फिर से उसे गाड़ी से बाहर निकाल कर पीटा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक पुत्र के साथ वाले गुंडे स्विफ्ट गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button