राफेल विवाद में कूदा PAK, कहा- PM मोदी को बचाने के लिए BJP दे रही भड़काऊ बयान

नई दिल्ली। भारत और फ्रांस के बीच हुई राफेल डील के विवाद में अब पड़ोसी देश पाकिस्तान भी कूद गया है. पाकिस्तान ने कहा कि भारतीय सरकार राफेल डील में घिरती जा रही है, इसलिए वह पाकिस्तान का नाम लेकर अपना बचाव करने की कोशिश कर रही है.

पाकिस्तान के सूचना मंत्री  फवाद चौधरी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि हम भारत में सत्ताधारी लोगों के युद्ध भड़काने की कोशिश को नकारते हैं. सभी जानते हैं कि भारतीय सरकार की पाकिस्तान के खिलाफ नफरत फैलाने की रणनीति दरअसलपीएम मोदी को बचाने के लिए है. पीएम मोदी पर राफेल डील में इस्तीफा देने का दबाव है, इसलिए भारत सरकार इस बड़े रक्षा सौदे के घोटाले से अपनी जनता का ध्यान बांटने की कोशिश कर रही है.

Ch Fawad Hussain@fawadchaudhry

We reject war mongering by ruling elite of India everyone know Indian Govt strategy is to use hate mongering against Pak basically to bail Pm Modi from call for resignation post French jets Rafael deal and divert attention of Indian public from this mega corruption scandal .

फवाद चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो ट्वीट को भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कहा, इससे पता चलता है किबीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ क्यों जहर उगल रही है. राफेल डील पर अपनी जंग खुद लड़ो.

View image on Twitter

View image on Twitter

Ch Fawad Hussain@fawadchaudhry

These tweets explain BJP led Tirade against Pakistan, Apni Jang Khud Lado

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान की सेना और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है. वार्ता और आतंकवाद एक साथ नहीं चल सकते हैं. जनरल बिपिन रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर आसिफ गफूर ने कहा, ‘हम एक परमाणु संपन्न देश हैं और हमेशा युद्ध के लिए तैयार हैं. युद्ध तब होता है, जब कोई एक पक्ष तैयार नहीं होता है.’ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान की शांति वार्ता की अपील को कमजोरी नहीं समझना चाहिए.

गौरतलब है कि राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद द्वारा राफेल डील पर नया खुलासा करने के बाद से कांग्रेस और हमलावर हो गई है. इस डील में अनिल अंबानी की एंट्री को लेकर खुलासा होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सबसे बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राफेल डील पर प्रधानमंत्री ने देश को धोखा दिया है. उन्होंने बंद दरवाजे के पीछे निजी तौर पर दखल देकर राफेल डील करवाई.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री ने बंद दरवाजे के पीछे निजी तौर पर राफेल डील पर बात की और इसमें बदलाव कराया. फ्रांस्वा ओलांद का धन्यवाद, हम अब जानते हैं कि उन्होंने (मोदी ने) दिवालिया अनिल अंबानी के लिए अरबों डॉलर्स की डील कराई. प्रधानमंत्री ने देश को धोखा दिया है. उन्होंने हमारे सैनिकों की शहादत का अपमान किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button