रायबरेली: डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा

रायबरेली: डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा। माँ बेटी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा।आलाकत्ल व चोरी के समान के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार। 1 अक्टूबर को नसीराबाद थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से मची थी सनसनी। आईजी ज़ोन लखनऊ ने भी घटना स्थल का लिया था जायजा।

उत्तर प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई है. रोजाना हत्या, लूट और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. अपराध के मुद्दे पर विपक्षी दल योगी सरकार को घेर रहे हैं. अभी हाथरस की घटना सरकार के लिए किरकिरी बनी तो ताजा मामला रायबरेली के नसीराबाद से सामने आया है. यहां बृहस्पतिवार को घर में सो रही मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस अधीक्षक भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

घर के अंदर मिले शव

दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो जमील अहमद की भतीजी सीढ़ी लगाकर अंदर गई. जैसे ही उसने अंदर का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए. जमील की भतीजी ने दरवाजा खोलकर चिल्लाना शुरू कर दिया. चीख-पुकार सुनकर गांव के अन्य लोग भी मौके पर जमा हो गए. लोगों ने घर के अंदर शफीकुन निशा और खुशी के शव देखे. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जांच शुरू कर दी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button