राष्ट्रगान शुरू होने के बाद भी राहुल गांधी, सचिन पायलट और गहलोत लगाते रहे ठहाके

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजस्थान में कांग्रेस का बिगुल फूंक दिया. इसके लिए उन्होंने एक बड़ी चुनावी रैली की. इससे पहले जयपुर में एयरपोर्ट से लेकर रामलीला मैदान तक उनका कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. हालांकि कांग्रेस के कार्यक्रम में राहुल गांधी समेत दूसरे बड़े नेताओं से उस समय बड़ी चूक हो गई, जब वहां पर राष्ट्रगान बज रहा था.

शनिवार को राहुल गांधी के इस कार्यक्रम में राजस्थान कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद थे. इसी दौरान मंच पर एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने सावधान बोलकर राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया. लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने उसे सुना ही नहीं और किसी बात पर हंसते ही रहे. इधर राष्ट्रगान शुरू हो गया. हालांकि जैसे ही उन्हें इस बात का अहसास हुआ, सभी नेता तुरंत सावधान की मुद्रा में खड़े हो गए. हालांकि तब तक कुछ देर हो चुकी थी.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. भाजपा की आईटी सेल के प्रभारी ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष और दूसरे नेताओं की आलोचना की. इसके बाद दोनों तरह के कमेंट्स आने शुरू हो गए. कुछ लोगों ने जहां इसे कांग्रेस नेताओं और राहुल गांधी की गलती बताई तो वहीं पर कुछ लोगों ने उन्हें ऐसे वीडियो भी पोस्ट कर दिए, जिसमें राष्ट्रगान के समय भाजपा के नेताओं से गलती हुई थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button