राष्ट्रीय उलमा कौंसिल के नेतृत्व में बटला हाउस एनकाउंटर की जांच हेतु sit के गठन की मांग

आजमगढ़:  राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के जिलाध्यक्ष हाजी शकील अहमद के नेतृत्व में बटला हाउस एनकाउंटर की जांच हेतु s i t के गठन के संबंध में जिलाधिकारी कार्यालय प्रदर्शन ज्ञापन सौंपने आए.

लखनऊ : सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उन्नाव और देवरिया जिले के अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुवल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की वार्ता

प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल शुरुआत से ही इस एनकाउंटर को फर्जी मानती है और लगातार इस एनकाउंटर की स्वतंत्र जांच की मांग करती आ रही है.

रात में भरपूर नींद लेने के बाद भी यदि आपको महसूस होती हैं थकान, तो ये हैं इसकी वजह

हर साल 19 सितंबर के दिन बटला हाउस एनकाउंटर की बरसी पर कौंसिल के नेतृत्व में लोग देश भर में विरोध दर्ज कराते हुए जांच की मांग करते हैं परंतु पिछली सरकारों और जांच एजेंसी द्वारा इस जांच की मांग को अनसुना करते जाना इस एनकाउंटर की सत्यता पर और सवाल खड़ा करती है.

आपकी सेंसिटिव स्किन के लिए बेस्ट रहेंगे ये तीन फेस पैक, हफ्ते में एक बार इसे ऐसे लगाएं

हम मांग करते हैं कि न्याय को पारदर्शी बनाने व सर्व परी रखने के लिए इस बटला हाउस एनकाउंटर की स्वतंत्र न्यायिक जांच अथवा एसआईटी का गठन करें ताकि पूरे मूल के मुसलमानों के जज्बात से जुड़े और मुस्लिम समाज के माथे पर लगे बटला हाउस एनकाउंटर की इस कलंक को धूल आ जा सके और पीड़ित परिवारों को इंसाफ मिल सके.

सीएम योगी के इस नए फैसले का कंगना रनौत ने तहे दिल से किया स्वागत, कह डाली ये बड़ी बात…

इस मौके पर जिला अध्यक्ष हाजी शकील मोहम्मद आरिफ मतीउल्लाह मोहम्मद तारिक अलीशेर अब्दुल रहीम आमिर सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे सुरक्षा की दृष्टि से कलेक्ट्रेट परिसर में व्यापक इंतजाम किए गए थे जिला अधिकारी महोदय की अनुपस्थिति में एस डी एम् सदर गौरव कुमार को ज्ञापन सौंपा गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button