राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस पर आम आदमी पार्टी की छात्र शाखा ने किया प्रदर्शन

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर गुरुवार को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस को लेकर आम आदमी पार्टी की छात्र शाखा के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में परिवर्तन चौक पर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों पर पुलिस में बर्बर तरीके से लाठियां भांजी और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : दिल्ली सरकार ने अनुकरणीय काम किया, आज पूरे देश में दिल्ली मॉडल की चर्चा : आप सांसद संजय सिंह

गिरफ्तार करने के बाद सभी को इको गार्डन ले जाया गया। कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कड़ी निंदा की है। कहा कि योगी सरकार में युवाओं और बेरोजगारों को नौकरी के बजाए लाठियां मिल रही है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : सरकार ताली थाली और दिया जलाने से भी कोरोना ठीक कर के दिखा दे ,पूरा विपक्ष इसी परिसर में ताली- थाली बजाएगा, दिया भी जलाएगा :आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह

आप की छात्र शाखा के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि सरकार युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद अपना वादा भूल गई। रोजगार देने की बात कौन कहे, यह सरकार दिनो दिन रोजगार छीनने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : उत्तर प्रदेश के 75 ज़िलों में हुआ कोरोना घोटाला : आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह

प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं और छात्रों पर जुमले बाजो की सरकार, भाषण बाजो की सरकार ने बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया। आम आदमी पार्टी छात्र विंग के कार्यकर्ताओं को बर्बर तरीके से पीटा गया और गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप लगाया कि योगी सरकार श्मशान में दलाली खा रही है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली : दुनिया का एक रिसर्च बता दे जो कहता हो की ताली थाली बजाने से कोरोना ठीक होता है : आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह

नौकरिया छीनने के लिए 5 साल संविदा पर नौकरी का काला कानून ला रही है। सरकार ने श्मशान में दलाली को छिपाने,इस काले कानून को छिपाने के लिए परिवर्तन चौक को छावनी में तब्दील कर दिया। अपनी आवाज बुलंद कर रहे बेरोजगारों पर बर्बरता पूर्वक लाठियां बरसवाई।श्री दुबे ने कहा कि जिन नौजवानों के बल पर आप सत्तासीन हुए थे, वहीं नौजवान वर्ष 2022 के विधान सभा चुनाव में आपका जनाजा निकालेगा, सरकार का जनाजा निकालने का काम करेगा। योगी सरकार को इस कृत्य पर शर्म आनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : मूर्खतापूर्ण योजनाओं को लेकर आते हैं और उम्मीद करते हैं कि साथ में सारा देश मुर्ख बन जाए : आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह

प्रदर्शन में महिला शाखा की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव, प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव, यूथ विंग के जिला अध्यक्ष ललित वाल्मीकि, हरिशंकर, छात्र शाखा के प्रदेश सचिव अनिल रावत व जिला अध्यक्ष ऋषियंत कटियार,जिला उपाध्यक्ष अभय सिंह,धर्मवीर सिंह,जगराम,आशीष यादव,अजय, आरिफ, मनदीप, प्रतीक दुबे, सचिन, वारिस समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : आपदा में अवसर देखते हुए उत्तरा प्रदेश के एक ढोंगी बाबा ने 800 रुपए का ऑक्सीमीटर 5000 रुपए में ख़रीदा : आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button