राहुल गांधी के लिए तेजस्वी यादव का ट्वीट, लिखा- ‘क्या आंख मारे हो दोस्त!’

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा लोकसभा में दिए गए भाषण की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा क्या आंख मारे हो मेरे दोस्त! उन्हें काफी चोट पहुंचा होगा. तेजस्वी ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर लोकसभा में चले रहे बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के भाषण के लिए बधाई दी.

राहुल गांधी के भाषण के साथ-साथ उनके द्वारा प्रधानमंत्री को गले लगाना और उनका आंख मारने वाली अदा की चर्चा हो रही है. भाषण खत्म करने के बाद राहुल प्रधानमंत्री के पास गए. राहुल ने पीएम मोदी से हाथ मिलाया और गले भी लगे. पीएम मोदी को गले लगा कर जैसे ही राहुल गांधी लौटकर अपनी जगह आए, वो सदन में बैठकर आंख मारते हुए भी नजर आए. याद दिला दें कि अपनी आंखों की कुछ ऐसी ही अदाओं के चलते प्रिया प्रकाश वरियार भी रातों रात हिट हो गई थीं.

अपने भाषण में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बड़े कारोबारियों का सहयोग करते हैं लेकिन देश की गरीबों के लिए उनके दिल में जगह नहीं है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘अब पीएम मोदी ईमानदार नहीं रहे, इसलिए वह मुझसे नजर नहीं मिला पा रहे हैं’.

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश ने देखा कि मैंने साफ-साफ बोला है इसलिए मोदी मुझसे नजर नहीं मिला पा रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी बिना एजेंडे के चीन जाते हैं और डोकलाम पर बात नहीं करते हैं. उन्‍होंने सैनिकों के साथ धोखा किया है. राहुल गांधी ने कहा कि देश में लोग मारे जा रहे हैं, पीटे जा रहे हैं, कुचले जा रहे हैं लेकिन पीएम मोदी मुंह से एक शब्‍द नहीं निकाल रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button