राहुल गांधी ने सदन में ‘लोफर’ की तरह आंख मारी : बीजेपी प्रवक्ता

पणजी। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद में आंख मारने का विवाद खत्म होता नजर नहीं आ रहा है. एक के बाद एक बीजेपी नेता राहुल की इस हरकत पर बयान दे रहे हैं. अब इस कड़ी में  गोवा बीजेपी के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नाईक का बयान सामने आया है. दत्ता प्रसाद नाईक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें देश के लोगों से जुड़े मुद्दों की समझ नहीं और इसलिये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया तथा संसद में एक ‘लोफर’ की तरह आंख मारी.

गोवा कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडांकर के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गठबंधन सहयोगियों के हाथों की ‘कठपुतली’ करार दिए जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला सामने आया है. नाइक ने एक बयान में कहा, ‘मैं गोवा कांग्रेस से कहूंग कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों के लिये एक विश्वसनीय नेता की तलाश में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय की मदद करें क्योंकि उनके अध्यक्ष राहुल गांधी के लिये सुर्खियों में बने रहना मुश्किल हो रहा है और उन्हें सस्ते हथकंडे अपनाने पड़ रहे हैं.’

बीजेपी प्रवक्ता ने शुक्रवार को सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने के संदर्भ में संभवत: यह बातें कहीं. प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी के पास भारत के लोगों से जुड़े मुद्दे की समझ नहीं है. उन्होंने लोकतंत्र के मंदिर में प्रधानमंत्री को लगे लगा लिया और फिर एक लोफर की तरह आंख मारी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button