राहुल-मोदी के गले मिलने पर अमूल ने ली चुटकी, लिखा- गले लगाना है या शर्मिंदगी है ?

नई दिल्ली। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जिस अंदाज़ में जाकर गले लगाया उसकी खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर संसद में हुई इस घटना पर जमकर चुटकी भी ली जा रही है. इसी बीच खाद्य उत्पाद संगठन अमूल ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए राहुल-मोदी के गले लगने वाली तस्वीर का एक स्केच शेयर किया.

अमूल ने जो तस्वीर शेयर की उसपर उन्होंने सवालिया लहज़े लिखा, “गले लगाना है या शर्मिंदगी है.” अमूल ने तस्वीर पर कैप्शन भी अपने ही खास अंदाज़ में दिया, “अमूल टॉपिकल: पार्लियामेंट में गले लगना.”

Amul.coop

@Amul_Coop

Topical: Hugs in Parliament….

गौरतलब हो कि आज राहुल गांधी जब पीएम मोदी को गले लगाकर अपनी जगह पर पहुंचे तो उन्होंने अपने साथी सांसद की तरफ देखकर हंसते हुए आंख भी मारी थी. इसी को ख्याल में रखते हुए अमूल ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने राहुल को आंख मारते हुए भी दिखाया है.

इससे पहले राहुल गांधी ने आज संसद में बीजेपी पर ज़ोरदार तरीके से हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा, ”मैं दिल से कहता हूं कि मैं प्रधानमंत्री, बीजेपी और आरएसएस का आभारी हूं. इन्होंने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया. इसके लिए मैं इनको धन्यवाद देता हूं. इन्होंने मुझे हिंदू होने का मतलब सिखाया है.” राहुल ने कहा, ”अभी जब मैं अंदर गया तो विपक्ष ने मुझे बधाई दी कि आप अच्छा बोले.”

राहुल गांधी ने कहा, ”आपके लिए मैं पप्पू हो सकता हूं, लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.” उन्होंने कहा, ”पीएम का फर्ज बनता है कि वह देश को अपने दिल की बात बताएं. आज किसी व्यक्ति पर हमला नहीं, बल्कि आंबेडकर जी के संविधान पर हमला होता है. मोदी के मंत्री हत्या करने वालों के गले में माला डालते हैं.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button