रिया के बाद सुशांत केस में जुड़ा इस एक्ट्रेस का नाम, फार्महाउस पर सिगरेट पीते हुए विडियो हुआ वायरल

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में जहां नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा। वहीं खबरें हैं कि  एनसीबी की पूछताछ में रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य लोगों के नाम लिए हैं, जो या तो ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते थे।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान बालकनी में दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो सुशांत के पावना लेक फार्महाउस का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के एक स्टाफ ने यह वीडियो बनाया है. दोनों कलाकार यहां से फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए निकल पड़े थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सारा और सुशांत का ये वीडियो सारा दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच का है. वीडियो की बात करें तो सुशांत और सारा, बालकनी में स्मोकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के हाथ में सिगरेट है. सारा बात करते हुए बालकनी के किनारे बैठ जाती हैं जबकि वहां सुशांत सिंह राजपूत खड़े रहते हैं. वीडियो सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button