रिया ने सीबीआई की पूछताछ में किया खुलासा, इस एक्ट्रेस की वजह से थे डिप्रेशन में लगे थे #MeToo के आरोप

रिया सुबह करीब 10.20 बजे सीबीआई के सामने पहुंचीं और उनके पूछताछ का काम रात 8.30 बजे के करीब समाप्त हुआ. मामले में कई अन्य लोगों के साथ ही अभिनेत्री के भाई शोविक से भी पूछताछ की जा चुकी है.

इससे एक दिन पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अभिनेत्री पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया ने उनके बेटे को मारने के लिए जहर दिया था. अभिनेता के पिता ने रिया की गिरफ्तारी की भी मांग की थी.

रिया ने कहा था कि सुशांत के खिलाफ लगाए गए मीटू के आरोपों के चलते संजना की देर से आईं प्रतिक्रिया ने सुशांत को परेशान कर दिया था और उन पर दबाव बनने लगा था। संजना ने शनिवार को एक इंटरव्यू में कहा, ‘एक महिला के रूप में, ईमानदारी से कहूं तो मैंने हर चीज बता दी हैl अब मैं सचमुच इसे और एंटरटेन नहीं कर सकती। मैंने 25 से अधिक साक्षात्कारों में सब कुछ कहा है। मेरे पास अब कहने के लिए कुछ भी नया नहीं है।’

सुशांत मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब सीबीआई केस की जांच का रही हैl यह आरोप लगाया जाता है कि भाई-भतीजावाद और विषाक्त प्रतिद्वंद्विता के चलते सुशांत के साथ घटना घटी होगी। वहीं मुंबई पुलिस ने कहा था कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई थीl जब वह इस मामले की जांच कर रहे थे तभी सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को इस मामले की जांच करने के लिए कहा। सुशांत के खिलाफ लगे #MeToo के आरोपों के चलते संजना से अक्सर इस बारे में सवाल पूछे जाते रहे है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button