रिश्वत मामले में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी पर कस सकता है सीबीआई शिकंजा

rohitतहलका एक्सप्रेस, मुंबई। बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्‌टी मुश्किल में फंस सकते हैं। आरोप है कि फिल्म गोलमाल रिटर्न्स का सेंसर सर्टिफिकेट हासिल करने के लिए उन्होंने दो लाख रुपए की घूस दी थी। दरअसल कुछ महीनों पहले सीबीआई ने सेंसर बोर्ड के तत्कालीन सीईओ राकेश कुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच के दौरान घूस की बात सामने आई है। सीबीआई की मुंबई यूनिट ने शेट्‌टी के खिलाफ मामला दर्ज करने की इजाजत मांगी है। सिंघम रिटर्न्स को पिछले साल 8 अगस्त को सेंसर सर्टिफिकेट मिला था। 14 अगस्त को इसका यूएई में प्रीमियर हुआ था। कुमार के साथ एजेंट श्रीपति मिश्रा और सेंसर बोर्ड के सलाहकार सर्वेश जायसवाल को 18 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।
जांच के दौरान सेंसर बोर्ड के दो सदस्यों ने दावा किया कि कुमार ने उन्हें सादे कागज पर दस्तखत करने को मजबूर किया था। दरअसल सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने 7 अगस्त को ही फिल्म देखी थी। इसके बाद फिल्म देखने वाले सदस्यों को इसके बारे में अपने सुझाव बंद लिफाफे में लिखकर देने थे। लेकिन उनसे सादे कागज पर दस्तखत करा लिए गए। किशन पल्ली नाम के प्रोडक्शन हाउस के एक एजेंट ने सीबीआई को दिए अपने बयान में स्वीकार किया है कि सेंसर सर्टिफिकेट हासिल करने के लिए कुमार को दो लाख रुपए घूस दी गई।

फ़िलहाल कोई एफआईआर नहीं : सीबीआई

सीबीआई की प्रवक्ता कंचन प्रसाद का कहना है कि मामले में सभी पहलुओं की जांच जारी है। फिलहाल मामले में किसी और के खिलाफ कोई एफआईआर नहीं की गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button