रेप की घटना से आक्रोश, पुलिस पर गंभीर आरोप

यूपी के बुलंदशहर में रेप की घटना सामने आई है। किशोरी के साथ अपहरण के बाद दरिंदे ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी के घरवालों ने उसे फरार करवा दिया। पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया

बुलंदशहर के ककोड थाना क्षेत्र में नाबालिग से रेप की घटना के आरोपी रिजवान को उसके गांव के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ककोड थाना क्षेत्र में एक रेप का मामला सामने आया था, जिसमें पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।इस मामले में पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया था। देर रात ककोड पुलिस ने आरोपी रिजवान को उसके गांव के करीब धर दबोचा।

पीड़िता ने कही ये बात…

पीड़ित का कहना है कि बुधवार रात अपने परिवार के लोगों के साथ वह घर के आंगन में सो रही थी। तभी घर की दीवार लांघकर रिजवान उर्फ पकौड़ी घर में आ धमका। उसने मुंह पर रुमाल सुंघाकर किशोरी को घर से उठाया। कुछ दूर एक ट्रक के पास आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की शोर न मचाए इसलिए दरिंदे ने उसके मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया।

जैसे ही घर से लड़की के गायब होने की जानकारी परिजनों को हुई गांववाले खोजबीन में जुट गए। परिजनों का दावा है कि पीड़िता ट्रक के पास पड़ी थी और आरोपी उसके साथ रेप कर रहा था। परिजनों ने आरोपी को पकड़कर इसकी सूचना डायल 112 पर दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले आरोपी के घरवालों ने उसे छुड़ा लिया और भगा दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button