रेस 3 देखने नई दुल्हन संग हिमेश रेशमिया तो अजय देवगन समेत ये स्टार्स भी पहुंचे

ईद के मौके पर शुक्रवार 15 जून को सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही है. इससे पहले गुरुवार को फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें तमाम स्टार्स पहुंचे. ‘रेस 3’ को लेकर सलमान के फैंस ही नहीं बॉलीवुड में भी बहुत ज्यादा उत्साह है.

Image result for रेस 3 देखने नई दुल्हन संग हिमेश रेशमिया तो अजय देवगन समेत ये स्टार्स भी पहुंचे

गुरुवार को ही शाह रुख़ ख़ान ने अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ का ख़ास टीज़र जारी किया, जिसमें भी सलमान नज़र आये. सलमान  शाह रुख़ इस टीज़र में सभी को ईद मुबारक कहते नज़र आ रहे हैं. ज़ाहिर है सलमान हर स्थान छाए हुए हैं. इन सबके बीच गुरुवार को ही उनकी फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गयी. इससे पहले मंगलवार को भी फ़िल्म की स्क्रीनिंग हुई थी. मंगलवार को जहां क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे तो वहीं गुरुवार को सलमान के संगीतकार दोस्त हिमेश रेशमिया भी अपनी वाइफ के साथ ‘रेस 3’ देखने पहुंचे. बताते चलें कि हिमेश ने हाल ही में पहली पत्नी कोमल से तलाक लेने के बाद अपनी पुरानी दोस्त सोनिया कपूर से दूसरी विवाह की है.

स्पेशल स्क्रीनिंग के मौका पर सलमान भी अपने चिर परिचित अंदाज़ में दिखे. बता दें कि ‘रेस 3’ को लेकर सलमान बेहद उत्साहित हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं.

सलमान की फ़िल्म ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग को  भी ख़ास बनाया अजय देवगन की मौजूदगी ने.अजय देवगन के अतिरिक्त श्रेयस तलपड़े  कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी इस दौरान मौजूद रहे.

डेज़ी शाह, तब्बू, हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियां भी इस दौरान मौजूद रहीं. डेज़ी तो ‘रेस 3’ का भाग भी हैं जबकि हुमा के भाई साकिब सलीम भी ‘रेस 3’ फ़िल्म से एक कलाकार के रूप में जुड़े हुए हैं.

अभिनेता सुनील शेट्टी जो सलमान के ख़ास दोस्तों में से हैं वो भी अपनी अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्टी के साथ इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे. उनके अतिरिक्त सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी अपनी हीरोइन वरीना हुसैन के साथ इस मौके पर मौजूद थे. गुरुवार को ही आयुष  वरीना की फ़िल्म ‘लवरात्रि’ का टीज़र भी सामने आया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान के परिवार से उनकी दोनों बहनें  भाई सोहैल ख़ान भी इस दौरान उपस्थित रहे.

सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतुर  ‘रेस 3’ में उनकी हीरोइन जैकलिन फर्नांडिस भी कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये. बता दें कि स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सलमान ने रमेश तौरानी के घर पर एक पार्टी भी की थी, उस पार्टी में भी यह दोनों मौजूद थीं.

सोनाक्षी सिन्हा  वरुण धवन भी ‘रेस 3’ देखने पहुंचे थे. वरुण जो पिछले वर्ष सलमान की एक फ़िल्म ‘जुड़वां’ के रीमेक ‘जुड़वां 2’ में भी नज़र आये थे  इस फ़िल्म ने सौ करोड़ रुपये भी कमाए थे सलमान ने भी फ़िल्म में केमियो किया था. ज़ाहिर है वरुण  सलमान बहुत ज्यादा करीब हैं.

बहरहाल, स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान इन तमाम सितारों की मौजूदगी से यह मौका बेहद ख़ास बन गया. इन सबके अतिरिक्त अनिल कपूर, फ्रेडी दारूवाला, बॉबी देओल समेत कई स्टार्स मौके पर मौजूद रहे. साथ ही सलमान के परिवार से भी कई लोग इस स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किये गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button