रोते-बिलखते पीड़िता की बहन बोली- दोषियों को हो फांसी, अब सरकार पर भरोसा नहीं

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. लगातार दबाव के बाद आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. लेकिन यूपी पुलिस का कहना है कि अभी वह सिर्फ आरोपी हैं और उनके खिलाफ दोष सिद्ध नहीं हुआ है. यूपी पुलिस ने बताया कि आगे की जांच सीबीआई करेगी. एफआईआर दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की की बहन ने आजतक से बात की और विधायक की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मेरे पिता को मारने वाले और इस साजिश को रचने वालों को फांसी होनी चाहिए.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता की बहन ने कहा कि इस मामले में जांच होनी चाहिए, जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए. हमें अब इस सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है.

पीड़ित की बहन ने कहा कि जब एक पीड़ित लड़की को डरा दिया जाए और उसके पिता-चाचा की हत्या करवाने की बात की जाए तो वह कैसे किसी का नाम ले सकती है. मेरी बहन जब दिल्ली गई तो उसने आवाज उठाना शुरू किया. हर तरफ से इनको (विधायक) बचाया जा रहा है, इन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाए.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता की बहन काफी भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से जांच नहीं हुई तो कुछ नहीं होगा. उन्होंने बताया कि विधायक का भाई अतुल सिंह मारते हुए ले गया और पुलिस खड़ी है तो वो भी उसमें ही शामिल हुई. ये सरकार क्या देख रही है.

पीड़िता की बहन ने कहा कि अभी सुरक्षा है, कल को नहीं रहेगी तो क्या भरोसा ये लोग क्या करेंगे. अब बस हमारे चाचा बचे हैं उनको नहीं गंवाना चाहते हैं. अगर पुलिस साथ देती तो आज मेरे पिता जिंदा होते. कब कैसे पुलिस बिक जाती है किसी को पता नहीं होता है.

चाचा ने भी दिया था बयान

एफआईआर दर्ज होने की बात सामने आने के बाद पीड़िता के चाचा ने आजतक से खास बात की. उन्होंने कहा कि अगर ये ही एफआईआर चार महीने पहले दर्ज होती तो शायद पीड़िता के पिता जिंदा होते.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता के चाचा ने कहा कि हां, एफआईआर कल रात को दर्ज हो गई थी, हमें कॉपी मिल गई है. उन्होंने कहा कि विधायक जी अपनी ठाकुर लॉबी के द्वारा सरकार पर दबाव बना रहे हैं, एसआईटी की टीम पर भी दबाव बनाया जा रहा है.

पीड़िता के चाचा ने कहा कि हमें संतुष्टि है लेकिन ये ही एफआईआर चार महीने पहले दर्ज हो गई होती तो आज मेरा भाई (पीड़िता के पिता) जिंदा होता. मैं उम्मीद करता हूं कि शाम तक उनकी गिरफ्तारी हो ताकि हम सुरक्षित रह सकें. विधायक लोग ताकतवर हैं, बाहुबली हैं जबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक संतुष्टि नहीं होगी.

आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. इसके साथ यूपी सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button