लंबे कोरोना ब्रेक के बाद एक बार फिर शुरू हुई संजय दत्त की फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग

बहुचर्चित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग शुरू होने की तैयारी अपने चरम पर है। फिल्म के कार्यकारी निर्माता कार्तिक गौड़ा ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से बेंगलुरु में शुरू हो गई है।

इस फिल्म की शूटिंग भी देश में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बाद बाकी सभी फिल्मों की तरह मार्च में ही रोक दी गई थी। अब जिस तरह बाकी फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो रही है तो इस फिल्म के निर्माताओं ने भी फिल्म की बची हुई शूटिंग को अंजाम देने का फैसला कर लिया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘कैमरा शुरू, एक्शन। काम पर वापसी’। ‘केजीएफ 2’ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ : चैप्टर 1’ की सीक्वल होगी। प्रकाश राज इस फिल्म के पहले पार्ट का हिस्सा नहीं थे। लॉकडाउन की वजह से छह महीने बाद फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो पाई है। इस फिल्म में मुख्य विलेन अधीरा का किरदार संजय दत्त निभा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि संजय का फिल्म में केवल तीन दिनों का ही काम बचा हुआ है। हालांकि हाल ही में संजय दत्त को कैंसर होने के बारे में खबर आई है ऐसे में फिलहाल उन्होंने शूटिंग से ब्रेक ले रखा है। सूत्रों के मुताबिक संजय इस फिल्म की शूटिंग इलाज के बाद शुरू करेंगे। फिल्म में रवीना टंडन भी हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button