लखनऊ : अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद बैठक सम्पन्न, सामने आई ये बातें..

अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के संस्थापक, सदस्यों, पदाधिकारियों की एक अति आवश्यक बैठक सोमवार को दिलीप्स ऐरेना लॉन, गोमती नगर लखनऊ में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता गंगा सिंह चौहान पूर्व विधायक, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने किया। आये हुये साथियों ने अपने-अपने विचार रखे जिससे संगठन का विस्तार हो सके।

अपने वक्तव्य में संस्थापक,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आर0पी0 सिंह रिटायर्ड आई0जी0 ने जोर देते हुये कहा कि आरक्षण व एस0सी0,एस0टी0 एक्ट में संशोधन के खिलाफ परिसर अपनी रणनीति बनाकर कार्यक्रम को चलाये, संस्थापक सुधा सिंह ने भी जोर देकर आजीवन सदस्यों की संख्या बढ़ाने का समर्थन किया। संस्थापक,रा0 महासचिव इं0 बी0डी0 सिंह ने कहा कि जिन प्रान्तों में संगठन की इकाई अभी पूर्ण नहीं है हम सभी को उसे पूर्ण का प्रयास करना चाहिए।

पदाधिकारियों को तीन माह में विस्तार करने का आश्वासन दिया
बैठक का संचालन राष्ट्रीय महासचिव रमेश सिंह ने किया। इस मौके पर उपस्थित युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह ने भी अपनी युवा इकाई का विस्तार तीन माह में पूर्ण करने का आश्वासन उपस्थित पदाधिकारियों को दिया। अन्त में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गंगा सिंह चौहान ने अपने सम्बोधन में यह आवाह्न किया कि हमारा सभी साथियों से आग्रह है कि संगठन का विस्तार करते हुये कहा कि आगामी माह में आन्दोलन की रणनीति तय की जायेगी। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष युवा सहित कई साथी उपस्थित रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button