लखनऊ : अब 21 को फिर सड़कों पर उतरेगी सपा, तहसील स्तर पर होगा विरोध प्रदर्शन

लखनऊ : अब 21 को फिर सड़कों पर उतरेगी सपा, तहसील स्तर पर होगा विरोध प्रदर्शन

लखनऊ : समाजवादी पार्टी एक बार फिर आगामी 21 सितम्बर को विभिन्न मुद्दों को लेकर सूबे के सभी जिलों में तहसील स्तर पर राज्य की योगी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी। इस दौरान पार्टी अपनी मांगों के अनुक्रम में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन भी सौंपेगी।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार को यहां बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आगामी 21 सितम्बर को पार्टी सभी जनपदों में तहसील स्तर पर शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि, बेहाल किसान, बेरोजगारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौपेगी।

ये भी पढ़ें :- लखनऊ : सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी 21 सितम्बर को विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्यपाल महोदया को संबोधित सौंपेगी ज्ञापन

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनहित विरोधी और दमनकारी नीतियों के खिलाफ समाजवादी अपनी आवाज उठाते रहे हैं। राज्य सरकार की गलत नीतियों और विरोध को कुचलने के रवैये से अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो रही है। सपा राज्यपाल को ज्ञापन देकर सरकारी मनमानी, तानाशाही और ध्वस्त कानून व्यवस्था, शिक्षा-स्वास्थ्य क्षेत्र में गड़बड़ी आदि समस्याओं पर संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करते हुए प्रभावी कार्यवाही करने का आग्रह करेगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button