लखनऊ- आप कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालयों का किया घेराव, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

AAP workers besiege district headquarters perform memorandum Lucknow:- लखनऊ. उत्तर प्रदेश में दलितों का उत्पीडऩ और बदहाल कानून व्यवस्था के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

AAP workers besiege district headquarters perform memorandum Lucknow:-

बुधवार को आप की एससीएसटी विंग के कार्यकर्ता ने यूपी के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। लखनऊ में प्रदेश प्रवक्ता और आप जिलाध्यक्ष वैभव माहेशरी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कैसरबाग स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। जो जनता को सुरक्षा न दे सके जो वह सरकार निकम्मी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने की मांग की

पुलिस थानों में उत्पीडऩ बंद करो3दलित महिला उत्पीडऩ नहीं सकेंगे. जैसे स्लोगन लिखी तख्तियां हांथों में लिए आप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने की मांग की।

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

लखनऊ के अलावां आजमगढ़ , आगरा, बरेली, गाजियाबाद, शामली, देवरिया, मेरठ, औरैया सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर आप कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

बता दें कि आप के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि योगीराज में प्रदेश के थाने दलित उत्पीडऩ के केन्द्र बन गए हैं। दलित समाज को मारापीटा जा रहा है और थानों से गाली देकर भगाया जा रहा है। प्रदेश में जाति विशेष की सरकार चल रही है और उन्हीं की सुनवाई हो रही है।

#Lucknow, #AAP workers, #district headquarters,

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button