लखनऊ :आशा वेलफेयर फाउंडेशन की मुहिम का दूसरा चरण, रेहड़ी दुकानों को दिया मास्क

देश भर में कोरोना से बचाव एवं संक्रमण को रोकने के लिए तरह तरह के उपाय किये जा रहे है। मास्क पहनने से सामने वाले व्यक्ति का संक्रमण हमसे संपर्क में नही आता और हमारा किसी भी तरह का संक्रमण किसी अन्य तक नही जाता।

प्रत्येक को मास्क पहनकर ही बाहर निकलना चाहिए। आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से राजधानी में रिक्शे चलाकर जीवन यापन करने वालो को एवं फुटपाथ पर दुकान चलाने वालो को हस्त निर्मित कॉटन के मास्क वितरित किए गए।

यह मास्क धुलकर बार बार पहने जा सकते हैं। इस मास्क की खास बात यह है कि आशा वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे निराश्रित महिलाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से ही यह मास्क उन्ही निराश्रित महिलाओं से बनवाए गए हैं। मास्क वितरण मुहिम का यह दूसरा चरण है। आशा वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष सोनी वर्मा,सचिव ज्योति मेहरोत्रा शीबा खान ने खुर्रम नगर चौराहा,टेढ़ी पुलिया चौराहा,पुरनिया चौराहा,विकास नगर चौराहा,कपूरथला चौराहा,महानगर चौराहा,गोल मार्किट चौराहा,रहीम नगर बंधा एवं मीना मार्केट चौराहे पर कॉटन मास्क का वितरण किया। वितरण के दौरान सोनी वर्मा ज्योति मेहरोत्रा एवं शीबा ने ग्लव्स पहन कर एवं हाथो को बार बार सैनिटाइजर से सैनिटाइज करके ही वितरण किया। फाउंडेशन की सचिव ज्योति मेहरोत्रा ने बताया की आगे अभी और भी चौराहों पर यह वितरण धीरे धीरे होता रहेगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button