लखनऊ: उत्तर प्रदेश पॉवर ऑफिसर्स एसोशिएशन का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा सपा कार्यालय

लखनऊ: समाजवादी पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी को सौंपा ज्ञापन। निजीकरण के विरोध में अखिलेश यादव का मांगा सहयोग। उत्तर प्रदेश पावर ऑफिसर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मिलने पहुंचा था सपा कार्यालय

एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा उपाध्यक्ष कई पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सौंपा ज्ञापन ।पूर्वांचल विद्युत विरतण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के निजीकरण को लेकर उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन प्रबंधन और बिजली कर्मियों के बीच पाला खिंच गया है।

निजीकरण के विरोध में आंदोलनरत कर्मियों की चेतावनी के बावजूद समझौते का कोई रास्ता नहीं निकला और सोमवार को कर्मचारी अनिश्चितकालीन पूर्ण कार्य बहिष्कार पर चले गए। इस प्रदेशव्यापी आंदोलन से पूर्वी उत्तर प्रदेश के वाराणसी, देवरिया, गोरखपुर, चंदौली, आजमगढ़, मऊ, मीरजापुर समेत कई जिलों की बिजली आपूर्ति भी प्रभावित हुई है। इस कारण उपभोक्ताओं की शिकायतें नहीं सुनी गई और अन्य काम भी प्रभावित रहे।

बाईट दिनों सपा के जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव ने कलेक्ट्रेट पर कहा कि भाजपा सरकार की मनमानी कार्यशैली और दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त है। कोरोना काल में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं। भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अल्ताफ अंसारी ने प्रदेश सरकार किसानों के हितों के प्रति संवेदनहीन बताया। कहा कि नया अध्यादेश किसानों को अपनी ही जमीन पर मजदूर बना देगा।

खेती को अमीरों के हाथ में गिरवी हो जाएगी। राष्ट्रीय सचिव रामहरि चौहान, एमएलसी रामजतन राजभर, पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेंद्र यादव साधू, पूर्व जिलाध्यक्ष शिवप्रताप यादव मुन्ना, कुद्दुस अंसारी, रामधनी यादव, हजारी सिंह, रामधनी चौहान, वीरेंद्र यादव लोहिया, डॉ.ओमप्रकाश यादव, वीरेंद्र चौहान, शोभा श्रीवास्तव, मुख्तार हुसैन उपस्थित थे। कई जत्थों में समाजवादियों ने प्रदर्शन किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button