लखनऊ : चोरों ने ताला तोड़ उड़ाया लाखों का माल , इस तरह दिया घटना को अंजाम

ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे शातिर चोर चिनहट के सूर्या विहार फेस एक में निजी कंपनी के अधिकारी के घर ताला तोड़कर लाखों का माल उड़ा ले गए। वहीं, राम स्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एटीएम के केबिन का ताला तोड़कर तीन बैटरी चोरी कर ले गए।

चिनहट के सूर्या विहार फेस एक निवासी राजेन्द्र पांडेय निजी कम्पनी में अधिकारी हैं। दो अक्टूबर को वह परिवार के साथ अपने बीमार पिता राम आधार पांडेय के इलाज के लिए प्रयागराज गए थे। इसबीच शनिवार रात मुख्य गेट का ताला तोड़कर घुसे चोर नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर ले गए।

रविवार सुबह मकान का ताला टूटा देखकर पड़ोसी ने राजेंद्र को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर देर शाम पहुंचे राजेंद्र ने बताया कि सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर 20 हजार की नकदी, सोने के लैकेट और चांदी के जेवर समेत तीन लाख का माल उड़ा ले गए। उधर, राम स्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट पर लगे एक्सिस बैंक के एटीएम केबिन का ताला तोड़कर शातिर चोर तीन बैटरी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी पर कंपनी के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह ने चिनहट कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश की जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button