लखनऊ : नूतन ठाकुर ने पूर्व डीजीपी ओपी सिंह पर कार्यवाही की मांग की…

लखनऊ : एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने पूर्व डीजीपी ओ पी सिंह द्वारा वैभव कृष्ण मामले में सबूतों की पेन ड्राइव से छेड़छाड़ करने पर कार्यवाही की मांग की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे अपने पत्र में नूतन ने कहा कि जिस समय वैभव कृष्ण का मामला सामने आया था, उस समय भी ओ पी सिंह द्वारा अजय पाल सिंह, हिमांशु कुमार तथा अन्य अफसरों को बचाने की चर्चा चल रही थी, जिसके संबंध में उन्होंने लोकायुक्त के सामने शिकायत भी की है,

नूतन ठाकुर ने कहा कि एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट में ओ पी सिंह पर न सिर्फ जाँच में असहयोग करने तथा 3 बार पत्र लिखने के बाद वैभव कृष्ण द्वारा भेजा पेन ड्राइव उपलब्ध कराने की बात कही है किन्तु यह भी कहा है कि श्री सिंह ने मूल पेन ड्राइव न भेज कर उसकी कॉपी भेजी।

वैभव कृष्ण ने एसआईटी को उनके द्वारा भेजे गए पेन ड्राइव से छेड़छाड़ की आशंका जताई थी, नूतन ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण साक्ष्य के साथ स्वयं डीजीपी द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप अत्यंत गंभीर है। उन्होंने कहा वे इस मामले को लोकायुक्त के सामने प्रचलित परिवाद में उठाएंगी। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से पेन ड्राइव के साथ छेड़छाड़ के मामले में उत्तरदायित्व तय किये जाने की मांग की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button