लखनऊ : पशुपालन घोटाले में एक और बड़ी गिरफ्तारी

राजधानी लखनऊ में शनिवार को पशुपालन घोटाले में एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। यूपी एसटीएफ ने पत्रकार बनकर घोटाले में शामिल जालसाज संतोष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया कर लिया है। 

संतोष मिश्रा खुद को न्यूज़ चैनल का बताता था पत्रकार

आशीष राय के साथ मिलकर संतोष मिश्रा ने पशुपालन विभाग के करोड़ों के टेंडर में हुए घपलेबाजी में बड़ी भूमिका निभाई थी। मामले में यूपी एसटीएफ ने संतोष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर: पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़, 5 तस्कर गिरफ्तार

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस सूबे में 69000 शिक्षक एवम पशुपालन विभाग में हुए घोटालों और फैले संस्थागत भ्रष्टाचार पर 22 जून से प्रदेश व्यापी पोल खोलो अभियान चलाया था |

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान जारी किया था कि  69000 शिक्षक भर्ती घोटाले और पशुधन घोटाले के खिलाफ व्यापक प्रदेश व्यापी अभियान चला कर प्रदेश में हो रहे घोटालों और पनप रहे भ्रष्टाचार पर पोल खोलो अभियान चलाएगी प्रदेश व्यापी अभियान के तहत प्रत्येक जिले और ब्लॉक स्तर बड़े पैमाने पर पर्चा वितरण, पोस्टर आदि के माध्यम से प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार को जनता के सामने लाया जायेगा।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने बताया कि 22 जून से शुरू होने वाले इस अभियान के तहत पहले दिन हर जिले पर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को घोटालों और भ्रष्टाचार के संदर्भ में ज्ञापन दिया जायेगा ।

कोविड 19 महामारी के चलते प्रत्येक जिले के अध्यक्ष को महामारी के दौरान ज़रूरी गाइडलाइन्स का हर हालत पालन करने और करवाने के साथ साथ अभियान में भागेदारी सुनिश्चित करने को कहा गया है |

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button