लखनऊ : पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मुन्ना की निर्मम हत्या के मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा-भाजपा राज में प्रदेश की जनता क़ानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है. निंदनीय!

लखनऊ : लखीमपुर खीरी में पूर्व विधायक की हत्या का मामला। सपा प्रमुख ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस की उपस्थिति में आज दिनदहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे श्री निर्वेन्द्र मुन्ना जी की निर्मम हत्या व उनके पुत्र पर हुए क़ातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है. श्रद्धांजलि! भाजपा राज में प्रदेश की जनता क़ानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है. निंदनीय!

आपको बता दें कि निघासन विधानसभा से 3 बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या के मामले में परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा सीओ पलिया का किया है ये सारा खेल.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दुस्साहसिक मामला सामने आया है। यहां निघासन विधान सभा से तीन बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की रविवार को दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिटाई से उनके बेटे की भी हालत नाजुक है। मामला तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ की है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

त्रिकोलिया पढुआ बस अड्डे के मेन रोड पर पूर्व विधायक की जमीन है। इस पर विवाद के चलते मामला न्यायालय में विचाराधीन है। विवादित जमीन पर विपक्षी किशन कुमार गुप्ता रविवार को सैकड़ों लोगों के साथ कब्जा करने पहुंच गए। यह देख पूर्व विधायक भी अपने लोगों के साथ मौके पर पहुंचे।

आरोप है कि कब्जा रोकने के लिए दबंगों ने पूर्व विधायक की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। बचाव में दौड़े पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार को पीटा गया। इससे दोनों की हालत बिगड़ गई।

परिवार वालों ने दोनों को वाहन पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, रास्ते में पूर्व विधायक की मौत हो गई। जबकि, संजीव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। परिवार का आरोप है कि विपक्षीगण सैकड़ों हथियार से लैस लोगों को लेकर आए थे। इस घटना को पुलिस की मिलीभगत से आरोपियों ने अंजाम दी है।

पूरे मामले पर एसपी लखीमपुर का बयान :- 

पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या के मामले में एसपी लखीमपुर का असंवेदनशील बयान कहा- हल्की फुल्की हुई थी कहासुनी।

लखीमपुर खीरी में पूर्व विधायक की घटित घटना के सम्बन्ध में पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ लक्ष्मी सिंह का बयान :-

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button