लखनऊ : प्रदेश में बढ़ रहे महिलाओं के प्रति अपराध और हाथरस की गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने निकाला कैंडल मार्च

लखनऊ : उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में आए दिन बहू बेटियों के साथ हो रहे बलात्कार और हत्या के खिलाफ रविवार की शाम आम आदमी पार्टी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष लखनऊ ललित कुमार वाल्मीकि के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला।

बनारसी टोला में एकत्र यूथ विंग के कार्यकर्ता हाथ में कैंडल जलाकर पैदल मार्च करते हुए कपूरथला तक गए।कैंडल मार्च के माध्यम से प्रदेश में अपराध पर रोक लगाने और हाथरस की गुड़िया को न्याय दिलाने की मांग की। यूथ विंग ने हाथरस मामले में सीबीआई जांच को सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज की देखरेख में कराने की मांग की है।

यूथ विंग के प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव ने कहा कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध और मीडिया तथा जन दबाव के चलते प्रदेश की योगी सरकार ने हाथरस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। हाथरस की गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए जरूरी है कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच हो।

क्योंकि इस मामले में शासन सत्ता के शीर्ष अधिकारी से लेकर नीचे तक के अधिकारी शामिल हैं ऐसे में सीबीआई की जांच सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में कराई जाए।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने बताया कि हाथरस की गुड़िया को न्याय मिलने तक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध और संघर्ष जारी रहेगा।

कैंडल मार्च में कुनाल कुमार बाल्मीकि,रितिकेश बाल्मीकि,विशाल बाल्मीकि,पंकज बाल्मीकि,अमीर, अरसद,ऋषभ बाल्मीकि,समन बाल्मीकि,जिंतेंद्र कुमार पांडेय,अरुण कुमार,पंकज यादव बी के टी विधानसभा अध्यक्ष,विक्रम सिंह,एलिना, शैली,यशी, अलीशा खान,सोनी चौहान,सुभासनी मिश्रा समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button