लखनऊ : प्रदेश में बदलाव के लिए जनता चाह रही केजरीवाल सरकार जैसी नीति: दिलीप पांडेय

लखनऊ : पूरे प्रदेश में लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है। आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उतरने के ऐलान के बाद पूरे प्रदेश में पंचायत प्रतिनिधि और पंचायत का चुनाव लड़ने के इच्छुक लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जनपद बाराबंकी में रविवार को भारी तादात में पंचायत चुनाव से जुड़े लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। दिल्ली में सत्ता पक्ष के सचेतक विधायक दिलीप पांडेय ने सभी को पार्टी की टोपी पहनाकर और सदस्यता फार्म भरवाकर पार्टी में शामिल कराया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली में सत्ता पक्ष के सचेतक विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि दिल्ली सरकार के कामकाज और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों के चलते देश की राजधानी दिल्ली में व्यापक बदलाव आया है। दिल्ली की जनता को बिजली,पानी, पढ़ाई और दवाई सस्ते दाम पर सर्वसुलभ है।

कोविड पर नियंत्रण को लेकर आज पूरे देश में ही नहीं विश्व में दिल्ली मॉडल की चर्चा हो रही है।  अरविंद केजरीवाल की नीतियों और दिल्ली सरकार के कार्यकाल से प्रभावित लोग उत्तर प्रदेश में भी केजरीवाल जैसी सरकार और नीति चाहते है। इसीलिए आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है।

प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी समाज के हर तबके और वर्ग के साथ खड़ी है।रामराज्य का दावा करने वाली भाजपा सरकार ने आखिर दिया क्या?बेरोजगारी,अपराध,घोटाला,दमन की बाढ़ आ गई है। इस सरकार की जन विरोधी नीति से सब परेशान हैं ।आम आदमी पार्टी बदलाव के लिये लोगों के साथ खड़ी है।

बाराबंकी जनपद में बसंतपुर मंझारा की प्रधान राजकुमारी, जैदपुर के प्रधान राजेश चंद, बैराना मऊ मझारी के प्रधान शेर बहादुर, गोला मंझारा के शेर बहादुर, थेरमपुर के मिन्नू, इब्राहिमपुर के रामनिवास,भैरमपुर के पूर्व प्रधान विनोद वर्मा, बसंतपुर मंझारा के पूर्व प्रधान शंकर व उधम सिंह, बैराना मऊ के क्षेत्र पंचायत सदस्य शंभू दयाल, बसंतपुर मंझारा के क्षेत्र पंचायत सदस्य संतराम, बसंतपुर के प्रधान जगदीश, जैतपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय प्रकाश, जैदपुर के पूर्व प्रधान पप्पू, बसंतपुर के पूर्व प्रधान इंद्रेश सिंह, जैदपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य ननकन्ने व छावनी के करन सिंह ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button