लखनऊ : प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस की कार्यवाही में सरकार पर उठाए ये सवाल

कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हाथरस की कार्यवाही पर सरकार पर सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी कि कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता वह उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया था। 

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने (Priyanka questioned the government) भी हाथरस की कार्यवाही पर सरकार पर सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी कि कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस ( proceedings of Hathras) की पीड़िता वह उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया था। 

प्रियंका गांधी  कहा कि हाथरस के डीएम एसपी के फोन रिकॉर्ड्स पब्लिक किए जाने की बात कही।  साथ प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश ना करें। प्रियंका गांधी  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस्तीफा की मांग की।  उन्होंने कहा कि देश देख रहा है, मुख्यमंत्री अपना  इस्तीफा दें। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की थी।

बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया

उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा “भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है। ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।”

वाड्रा “रात को ढाई बजे परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन हाथरस की पीड़िता के शरीर को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने जबरन जला दिया। जब वह जीवित थी तब सरकार ने उसे सुरक्षा नहीं दी। जब उस पर हमला हुआ सरकार ने समय पर इलाज नहीं दिया। पीड़िता की मृत्यु के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button