लखनऊ- ब्राम्हणों के नाम पर कांग्रेस की सियासत तेज…

लखनऊ- ब्राम्हणों के नाम पर कांग्रेस की सियासत तेज...

लखनऊ. कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने सर्व समाज के विधायकों से बुधवार को अपील की कि वे बृहस्पतिवार से शुरू हो रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में ब्राह्मण उत्पीडऩ का मामला प्रभावी ढंग से उठायें।

जितिन प्रसाद ने एक पत्र में कहा, मैं प्रदेश में ब्राहमण समाज के लोगों की हत्याओं, हमले एवं बढ़ते अत्याचार की ओर आप सभी सर्व समाज के विधायकों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए आप सभी से अपील करता हूं कि आप सभी दलगत भावना से उपर उठकर आगामी 20 अगस्त से शुरू हो रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में अपने-अपने जनपदों, विधानसभा क्षेत्रों में ब्राहमण उत्पीडऩ के प्रकरणों को सरकार के सम्मुख प्रभावी ढंग से उठाकर इस अन्याय, अत्याचार एवं उपेक्षा पर अविलंब अंकुश लगाने की सरकार से मांग करें। जितिन प्रसाद ने कहा, आपके इस कदम के लिए संपूर्ण प्रदेश का ब्राहमण समाज आप सभी का आभारी रहेगा।

कांग्रेस की सदन में हमलावर रहने की तैयारी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बातचीत करते हुए कहा, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था, महिलाओं की सुरक्षा, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला, पत्रकारों का उत्पीडन, यूरिया का मुद्दा, कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने में सरकार की अक्षमता और बाढ़ की समस्या जैसे मुददे उठाये जाएंगे। उनसे सवाल किया गया था कि बृहस्पतिवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र के दौरान पार्टी कौन से मुददे प्रमुखता से उठाएगी। जब पूछा गया कि क्या ब्राह्मण उत्पीडऩ का मुद्दा भी उठेगा, तो उनका जवाब था, कानून व्यवस्था में सब आ जाता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button