लखनऊ : भाजपा विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, डीजीपी, डीएम और एसएसपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ करने की मांग

लखनऊ। भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने राज्यपाल को पत्र लिखा है। उन्होंने  हाथरस की घटना पर डीजीपी डीएम और एसएसपी पर  हत्या का मुकदमा दर्ज़ करने की मांग की है। 

ग़ौरतलब है कि,विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र न लिखकर राज्यपाल को पत्र लिखा है,प्रतिलिपि PM मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को भेजी है।

 इलाज के दौरान उसकी  मौत हो गयी थी

आपको बता दें कि 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही चार लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जान से मारने की नियत से उसकी गला दबाकर हत्या की कोशिश की थी। गैंगरेप की शिकार हुई युवती के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गई थी। उनका जीभ तक काट दी गई थी। गले के पीछे रीढ़ की हड्डी भी टूट गई थी। मामले में पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी उच्च विरादरी के हैं। अब पीड़िता की मौत के बाद उनके खिलाफ हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी। इलाज के दौरान उसकी  मौत हो गयी थी।

मारपीट का मुकदमा एससी-एसटी एक्ट में दर्ज करवाया गया था

अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में पीड़िता पिछले एक हफ्ते से वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी और सोमवार को ही उन्‍हें दिल्ली के सफदरजंग अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया था। अब इस मामले में खुलासा हुआ है कि 2001 में भी आरोपी संदीप और रवि ने पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट की थी। एएसपी प्रकाश कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बाबा तरफ से मारपीट का मुकदमा एससी-एसटी एक्ट में दर्ज करवाया गया था। बाद में इस मामले में समझौता हो गया था।

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button