लखनऊ : भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने कूड़ा फेंक कर किया प्रदर्शन

लखनऊ। हाथरस की घटना के विरोध में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं (Bhim Army activists demonstrated ) ने  विधानसभा के सामने प्रदर्शन (protest)किया। विधानसभा के सामने कूड़ा डालकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जमकर  नारेबाजी की। 

कहा कि हमारी बहन बेटियों के साथ बलात्कार  है उनकी हत्या कर दी जाती है और सरकार कुछ नहीं कर पाती। इसलिए भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने कूड़ा डालकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे भीम आर्मी जिलाध्यक्ष अनिकेत धानुक व उसके साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

इस मामले में कांग्रेस ने भी योगी सरकार पर  है।  प्रियंका गांधी  कहा कि हाथरस के डीएम एसपी के फोन रिकॉर्ड्स पब्लिक किए जाने की बात कही।  साथ प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश ना करें। प्रियंका गांधी  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस्तीफा की मांग की।  उन्होंने कहा कि देश देख रहा है, मुख्यमंत्री अपना  इस्तीफा दें। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की थी।

बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया

उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा “भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है। ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button