लखनऊ : भ्रष्टाचार में संलिप्तता सहायक अभियंता पर कब होगी कार्रवाई ?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़ा  मामला  सामने आया है। लखनऊ विकास प्राधिकरण में लगातार सीलिंग में डीलिंग का काम जारी है। लखनऊ विकास प्राधिकरण जोन 6 में सील बिल्डिंग में धड़ल्ले से काम चल रहा है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़ा  मामला  सामने आया है। लखनऊ विकास प्राधिकरण ( Lucknow Development Authority) में लगातार सीलिंग में डीलिंग का काम जारी है। लखनऊ विकास प्राधिकरण जोन 6 में सील बिल्डिंग में धड़ल्ले से काम चल रहा है। 

एलडीए उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी की मंशा पर उन्हीं के सहायक अभियंता वाई. एन.शाक्या पानी फेर रहे हैं। एलडीए कोर्ट लालबाग के बगल आवासीय में बन रहा है कमर्शियल कामप्लेस।

विहित प्राधिकारी ऋतु सुहास ने स्वयं जाकर बिल्डिंग को सील कराया था। अवैध निर्माण को शिकायत पर 19 अगस्त को दुबारा किया गया था सील।

शर्मा चाय लालबाग चौराहे पर है अवैध कमर्शियल कंपलेक्स। सहायक अभियंता वाई. एन.शाक्या को चार्ज मिलते ही शुरू हो गया सील बिल्डिंग में निर्माण कार्य।

आखिर सील तोड़ने के खिलाफ अभी तक बिल्डर के खिलाफ क्यों नहीं मुकदमा पंजीकृत कराया गया। पहले भी विवादों में रहने के कारण सहायक अभियंता पर कार्यवाही हुई थी। आखिर भ्रष्टाचार में संलिप्तता सहायक अभियंता पर कब होगी कार्रवाई ?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button