लखनऊ : मायावती ने संसद में विपक्षी नेताओं के व्यवहार पर नाराजगी जतायी  

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने पिछले दिनों विपक्षी नेताओं(opposition leaders )के व्यवहार पर कड़ी नाराजगी जताई है। मायावती ने संसद के मौजूदा सत्र के दौरान विपक्ष के हंगामे को अमर्यादित करार दिया है।

उन्होनें बुधवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कहा, कि सदन में सरकार की कार्यशैली व विपक्ष का जो व्यवहार देखने को मिला है वह संसद की मर्यादा, संविधान की गरिमा व लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला है

वैसे तो संसद लोकतंत्र का मन्दिर ही कहलाता है फिर भी इसकी मर्यादा अनेकों बार तार-तार हुई है। वर्तमान संसद सत्र के दौरान भी सदन में सरकार की कार्यशैली व विपक्ष का जो व्यवहार देखने को मिला है वह संसद की मर्यादा, संविधान की गरिमा व लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला है। अति-दु:खद।

वैसे तो संसद लोकतंत्र का मन्दिर ही कहलाता है

मायावती ने ट्वीट में कहा, कि वैसे तो संसद लोकतंत्र का मन्दिर ही कहलाता है फिर भी इसकी मर्यादा अनेकों बार तार-तार हुई है। वर्तमान संसद सत्र के दौरान भी सदन में सरकार की कार्यशैली व विपक्ष का जो व्यवहार देखने को मिला है।

उप सभापति के आसान के पास जाकर रूल बुक फाड़ दी थी

वह संसद की मर्यादा, संविधान की गरिमा व लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला3अति-दु:खद। बता दें कि रविवार (20 सितंबर) को राज्यसभा में किसान बिल पारित कराने के दौरान विपक्षी सांसदों ने काफी शोर-शराबा और हंगामा किया था। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने उप सभापति के आसान के पास जाकर रूल बुक फाड़ दी थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button