लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी की फिल्म सिटी को लेकर बैठक, कैलाश खेर और अनूप जलोटा भी मौजूद

सूबे के मुखिया योगी ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बननी की घोषणा की थी।  इसकी के चलते मंगलवार को  सीएम आवास पर बैठक होगी।  इस बैठक में भजन सम्राट अनूप जलोटा , निर्माता निर्देशक शैलेश सिंह , कैलाश खेर और उदित नारायण समेत कई लोग हिस्सा लेंगे। 

लखनऊ । सूबे के मुखिया योगी ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बननी की घोषणा की थी।  इसकी के चलते मंगलवार को  सीएम आवास पर बैठक होगी।  इस बैठक में भजन सम्राट अनूप जलोटा , निर्माता निर्देशक शैलेश सिंह , कैलाश खेर और उदित नारायण समेत कई लोग हिस्सा लेंगे। 

बैठक  ये लोग रहेंगे मौजूद-

 

 

आपको बता दें कि यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर मधुर भंडारकर की सीएम योगी से अहम मुलाक़ात हुई थी । मधुर भंडारकर और सीएम योगी  मुलाक़ात में तमाम अहम चर्चाएँ की थी । इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने मधुर भंडारकर को राममंदिर के प्रसाद के तौर पर प्रभु राम का सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक दिया।

भदोही : पिता ने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो बेटी ने अपना लिया हिंदू धर्म

महाराष्ट्र हंगामे के बीच फ़िल्म निर्माता मधुर भंडारकर आज यानि रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने आ रहे है। लखनऊ आपको बता दें कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान कही।

cm meeting

लखनऊ : आर्थिक तंगी के चलते अमीनाबाद के पटरी दुकानदार ने जहर खाकर दी जान

योगी सरकार अब यूपी में फिल्म सिटी बनाने की तैयारी कर रही है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबसे खूबसूरत फिल्मसिटी बनाने जा रहे है। ये फिल्मसिटी नोएडा, ग्रेटर नोएडा में हो सकती है।

कौशांबी : पुलिस ने तीन साइबर शातिर को किया गिरफ्तार

सम्राट अनूप जलोटा ने योगी आदित्यनाथ को किया धन्यवाद 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की बात कही थी।  भजन सम्राट अनूप जलोटा ने योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है।  उन्होंने सोशल मीडिया में बधाई दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button