लखनऊ : यात्रियों को 1200 पैकेट बिस्कुट एवम् 1200 पानी की बोतलों की आपूर्ति कराई

लखनऊ। यात्री सेवा की दिशा में प्रतिबद्धता से समर्पित उत्तर रेलवे,लखनऊ मंडल सदैव अपनी उत्कृष्ट सेवाओं को प्रदान करते हुए सतत् प्रयत्नशील रहता है एवम् इसी के अनुसरण में कल फूलपुर-प्रयाग रेलखण्ड के थरवई स्टेशन पर परिचालन संबंधी कारणों से वाराणसी से चलकर लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाने वाली गाड़ी संख्या 01072 कामायनी एक्सप्रेस को थरवई स्टेशन पर रोक दिया गया।

मुख्यमंत्री ने कौशाम्बी में गंगा नदी में डूबने से हुई युवतियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

एवम् इसी के अनुसरण में कल फूलपुर-प्रयाग रेलखण्ड के थरवई स्टेशन पर परिचालन संबंधी कारणों से वाराणसी से चलकर लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाने वाली गाड़ी संख्या 01072 कामायनी एक्सप्रेस को थरवई स्टेशन पर रोक दिया गया।

सरकार की कार्यशैली और नीतियों से जनता त्रस्त – अखिलेश यादव

इस अप्रत्याशित ठहराव को देखते हुए मंडल द्वारा अपने सम्मानित यात्रियों की मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखकर त्वरित कार्यवाही करते हुए यात्रियों हेतु 1200 पैकेट बिस्कुट एवम् 1200 पानी की बोतलों की तत्काल आपूर्ति कराई गई ताकि यात्रीगण सुविधापूर्वक यात्रा कर सकें ।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

रेलवे के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए यात्रियों द्वारा रेलवे के प्रति कृतज्ञ आभार व्यक्त किया गया।

स्वच्छ स्टेशन दिवस” के रूप में मनाया गया

साथ ही आपको बता दें कि स्वच्छता ही सेवा” पखवाड़े के अंतर्गत उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल द्वारा इस पखवाड़े के पंचम दिवस पर स्वच्छता एवं साफ-सफाई संबंधी कार्यकलापों तथा गतिविधियों की श्रृंखला के अंतर्गत रविवार के दिन को “स्वच्छ स्टेशन दिवस” के रूप में मनाया गया।इस विशेष दिवस पर मंडल के ए-1 एवं ए श्रेणी के स्टेशनों के अतिरिक्त अन्य समस्त स्टेशनों की स्वच्छता एवं साफ-सफाई के सम्बन्ध में अनेक कार्यकलापों को अत्यंत क्रमबद्ध एवं सुनियोजित रूप से कार्यान्वित किया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button