लखनऊ : योगी छोड़ दे कुर्सी, “आप” ने लगाए ये आरोप

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रेस वार्ता शुरू। संजय सिंह ने कहा दुखी मन से आज कर रहा हूं प्रेस वार्ता। 

उत्तर प्रदेश में आज बेटियां सुरक्षित नहीं है. मासूम बच्चियों के साथ लगातार बलात्कार और उनकी नृशंस हत्या की जा रही हैं. मैं सीधा आरोप लगाता हूं कि आरोपियों को बचाने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं.

14 तारीख को एक गरीब बच्चे के साथ गैंगरेप होता है और उसकी f.i.r. नहीं लिखी जाती है. एक बेटी के रीढ़ की हड्डी, गले की हड्डी तोड़ दी गई और जीभ काट ली गई।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संरक्षण में यह सब हो रहा है.
आठ 8 दिन के बाद उसकी f.i.r. लिखी जाती है.  जबरन उस बेटी का अंतिम संस्कार  करा दिया गया।  परिवार वालों की इजाजत के बगैर।  परिवार कह रहा था हम हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से उसका अंतिम संस्कार करना चाहते हैं लेकिन पुलिस ने एक न सुनी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मैं पूछना चाहता हूं कि आपका एक पुलिस अधिकारी कह रहा है कि आप लोगों से कुछ गलतियां हुई है उसको स्वीकार करना चाहिए। योगी आदित्यनाथ बताएं कि उस लड़की की क्या गलती हैं।  उसे किस गलती की इतनी बेरहम सजा मिली।  कि उसकी रीढ़ की हड्डी , गले की हड्डी तोड़ दी गई और जीभ काट दी गई और वह अपने आप को नहीं बचा सकी. जो दरिंदे हैं वह ठाकुर जाति से आते हैं इसलिए उन लोगों पर कार्यवाही नहीं की गई.
उत्तर प्रदेश और देश की बेटी आपसे न्याय मांगने का काम कर रही हैं. जिला अधिकारी इस बात को जस्टिफाइड कर रहे हैं की जीभ काटी गई है या नहीं काटी गई है. योगी आदित्यनाथ आपका राज जंगलराज नहीं बल्कि वहशी हो गया है. जो एसआईटी गठित की गई है क्या वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछताछ करेगी।

चोर के खिलाफ चोरी के आरोप में चोरों की टीम गठित की गई है. इस पूरे मामले में सीबीआई की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।  ढेर सारे परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए और 50 लाख का मुआवजा मिलना चाहिए। मुझे फांसी की सजा हो जाए तो भी मैं सच बोलता रहूंगा।  ऐसे दरिंदों को बचाने के लिए आपको जाति नहीं खोजनी चाहिए यह बहुत शर्मनाक है. इस पूरे मामले में जब तक सीबीआई की जांच नहीं होगी तब तक दूध का दूध पानी का पानी नहीं हो पाएगा। आदित्यनाथ ने जो काम किया है उससे  मानवता की हत्या हुई। आपकी पुलिस ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे को कुचल दिया। योगी आदित्यनाथ आपको पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button