लखनऊ: राजभवन कॉलोनी में बदमाशों ने लूटी कैश वैन, गार्ड और ड्राइवर को मारी गोली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने गार्ड और ड्राइवर को गोली मारकर ऐक्सिस बैंक की कैश वैन को लूट लिया. ये घटना शहर के बेहद पॉश इलाक़े राजभवन कॉलोनी में हुई. यहां पर यूपी सरकार के तमाम मंत्री और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी रहते हैं. यहां राज्यपाल का भी आवास है जिस वजह से यहां हाई सिक्योरिटी होती है. पर दिन दहाड़े हुई इस घटना ने सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है.

शहर के राजभवन कालोनी में ऐक्सिस बैंक है, शाम चार बजे यहां एक कैश वैन पैसा जमा करने आई जैसे ही गार्ड पैसा लेकर बैंक के अंदर दाख़िल हो रहा था, कि ड्राइवर और गार्ड को दो बदमाशों ने गोली मार दी और गार्ड के हाथ से एक बैग लूटने में कामयाब रहे. जबकि एक बैग स्थानीय बैंक के कर्मचारियों के आ जाने से बच गया.

 

राजभवन के पास कड़ी सुरक्षा के बीच हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके में जिस जगह पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया उसके ठीक सामने कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक का आवास है.

 

मौक़े पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया की एक ज़ख़्मी गार्ड का अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि एक की मौत हो गई है. बाइक का नम्बर ट्रेस कर लिया गया है,  जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ANI UP

@ANINewsUP

Lucknow: One gunman dead, one gunman injured after being shot at by bike-borne miscreants near Raj Bhavan when they were guarding a cash van. The miscreants fled away with a bag they picked from the van. ADG Law & Order Anand Kumar says, ‘we are tracing the bike, probe underway’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button