लखनऊ: रेप केस में न्याय नहीं मिलने पर महिला पुलिसकर्मी ने थाने में खाया जहर

लखनऊ। लखनऊ के हजरतगंज थाने में एक महिला पुलिसकर्मी के जहर खाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला सिस्टम की पीड़ित थी इसलिए उसने ऐसा किया. फिलहाल पीड़ित महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महिला सिपाही का आरोप है कि तीन साल पहले सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट ने रेप किया था. उसके बाद से अब तक पीड़ित महिला पुलिसकर्मी थाने से लेकर हर जगह के चक्कर काट रही है लेकिन इंसाफ नहीं मिल रहा है. महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस विभाग पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मामले को रफा दफा करने की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला पुलिसकर्मी इस वक्त उन्नाव में तैनात है. मंगलवार को ये महिला सिपाही हजरतगंज के महिला थाने पहुंची थी. महिला ने कहा कि तीन साल पहले सीआरपीएफ में तैनात सहायक कमांडेंट सरोज कुमार ने उनका रेप किया है. इस मामले की जांच कर रही महिला थाने की एसओ ने मामले में एफआर लगा दी, जिसकी जानकारी होने पर ये महिला थाने पहुंची थी. महिला ने सिपाही ने आरोप लगाया कि थाने में मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जिससे आहत होकर उन्होंने जहर खा कर जान देने की कोशिश की.

पीड़िता ने कहा कि अगर उसे अभी भी न्यया नहीं मिला तो वो आत्महत्या कर लेगी. वहीं पुलिस का कहना है कि महिला सिपाही की तबीयत इसलिए खराब हो गई क्योंकि वो हाई ब्लड प्रेशर की मरीज हैं. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहा उनका इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि अगर उनके साथ किसी महिला सिपाही ने अभद्रता की है तो जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button