लखनऊ : सरकार का विपक्ष पर हमला, हाथरस पर राजनीति न करें

लखनऊ। सरकारी प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की प्रेस कांफ्रेंस करके बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती पर हमला बोला है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा हाथरस घटना पर राजनैतिक रोटियां सेंकी जा रही है । जबकि  कि माया सरकार (Maya government.) में एक हजार दलितों (thousand Dalits )की हत्या हुई थी।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता हाथरस जा रहे हैं मगर राजस्थान की घटना इनको नही दिखती। विपक्ष खोई हुई राजनैतिक ज़मीन तलाश रहा है। यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध कम हुए हैं । बलात्कार की घटनाओं में गिरावट आई है। योगी सरकार में कानून व्यवस्था अच्छी है । हाथरस की घटना की जांच के लिये SIT बनाई गई है । रिपोर्ट आने दीजिये दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा ।

आपको बता दें कि  बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने बलरामपुर और हाथरस की घटना मामले में यूपी सरकार पर सवाल उठाए थे। इसका पलटवार सरकारी प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की प्रेस कांफ्रेंस करके की है। मायावती ने कहा था कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। अब यूपी में अति हो चुकी है। केंद्र को योगी को मठ भेज देना चाहिए। सीएम से यूपी नहीं संभल रहा है।

वारदातें हो रही हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा  रही है

मायावती ने कहा बलरामपुर और हाथरस की घटना ने झकझोर कर रख दिया है। कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं।  प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है। उत्तर प्रदेश में के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा  रही है।

मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए

मायावती ने कहा की यूपी में सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं। विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा। मायावती कि  यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है। यूपी सरकार से हर वर्ग के लोग दुखी हैं। यहां ईमानदारी कम अपना स्वार्थ ज्यादा है।मायावती ने कहा कि हाथरस में बीएसपी अपना प्रतिनिधिमंडल भेज रही है। प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।

यूपी की जनता पर रहम करे केंद्र सरकार

मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं संभल रहा है। इसलिए केंद्र को संज्ञान लेना होगा। अब केंद्र को जागना होगा। योगी जी आपको महिला ने ही जन्म दिया है। यूपी में पुलिस की व्यवस्था अत्यंत दयनीय है। मायावती ने कहा योगी को उनके असली जगह बैठा देना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। यूपी की जनता पर रहम करे केंद्र सरकार।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button