लखनऊ : सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऊर्जा विभाग की बुलाई बड़ी बैठक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऊर्जा विभाग की बड़ी बैठक बुलाई है।विद्युत कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार को लेकर बड़ी बैठक होगी। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, प्रमुख सचिव ऊर्जा अरविंद कुमार और वित्त विभाग के अधिकारियों की अहम बैठक बुलाई गई है।

उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग के कर्मचारी निजीकरण के विरोध में हड़ताल पर हैं। इसके साथ ही प्रदेश में सब स्टेशनों पर कर्मी कार्य बहिष्कार पर हैं। ओबरा तथा अनपरा की छह यूनिट से उत्पादन बंद है जबकि शाहजहांपुर के कलान क्षेत्र की सप्लाई ठप होने के बाद लेखपाल साहब ड्यूटी छोड़ कर भाग निकले। इसी दौरान कानपुर के चौबेपुर के उप केंद्र में आग लगने से अफरातफरी मच गई है।

पूर्वांचल की बिजली व्यवस्था के निजीकरण के विरोध में प्रदेश भर में उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के कर्मियों के साथ ऊर्जा निगम के अभियंताओं ने कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है। प्रदेश में बिजली आपूर्ति बनाए रखने के लिए ऊर्जा प्रबंधन ने वैकल्पिक व्यवस्था करने का दावा किया है।

शाहजहांपुर में ड्यूटी पर तैनात लेखपाल मौके से भाग निकले

उनका यह दावा तो शाहजहांपुर में खोखला साबित हो गया। शाहजहांपुर के कलान में ड्यूटी पर तैनात लेखपाल मौके से भाग निकले। इनकी वैकल्पिक व्यवस्था के तहत ड्यूटी लगाई गई थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button