लखनऊ : सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की जान को ख़तरा, मिली धमकी…

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री की जान को खतरा है। अरे चौकिये नहीं ये हैं नहीं कह रहे बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। 

इस खबर के बाद प्रशासन (administration) के हाथ पैर फूल गए है। दरअसल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को  मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी (threatened) दी गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की ढंकी मिलने के बाद से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया है। ये धमकी उन्हें यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर मिली है।  पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नम्बर से किसी बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे।

इंस्पेक्टर हजरतगंज की तरफ से मुकदमा दर्ज

इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडे की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी।

पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है

धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी।उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया है।पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है। जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button