लखनऊ : हत्या की वारदात से फिर दहली राजधानी, ईंट से सिर कूचकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या

घटना की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस, हत्यारोपी एक सख्स को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुटी

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में हत्या की वारदात थमने क़ा नाम नही ले रही है। अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद है। मड़ियांव थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की ईंट से कूच कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि कुछ देर के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मड़ियांव थाना क्षेत्र के सैरपुर गांव में देर रात पृथ्वी पाल नामक 70 वर्षीय बुजुर्ग की ईंट से कूच कर निर्मम हत्या कर दी गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस काफ़ी देर तक घटना स्थल ढूंढ़ती रही। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी एसीपी अलीगंज को घटना की घंटो जानकारी नही थी। घटना स्थल पर एडीसीपी तो पहुंच गए लेकिन एसीपी काफ़ी देर तक नदारद रहें। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग क़ा शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही घटना स्थल पहुंचे एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया सूचना मिली थी घटना स्थल पर पृथ्वी पाल मृत पड़े थें। शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे घटना में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी हत्या की साफ वजह निकल कर सामने नही आ सकी है। जांच के बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button